Wednesday 12 August 2020

 तेरे प्रेम के रंग मे रंग कर..जग के तानों को जाना..तू है मेरा और मैं हू तेरी,किसी बंधन से अब क्या नाता..


परिशुद्ध प्रेम की असली परिभाषा..बंधन से दूर रूह ने रूह को कितनी बार पुकारा...दिल की हर इक 


धड़कन तेरे दिल की धड़कन सुन लेती..तेरी आँखों के गिरते आंसू,चुनरी मेरी हर रात भिगोते...तेरे प्रेम 


की हर आहट से मेरी दुनियां जगमग करती..तभी तो दुनियां तेरे नाम से पहले मेरे नाम को तुझ से पहले 


लिखती..अर्धग्नी नहीं बनी मैं तेरी,फिर भी प्रेम की हर सीढ़ी तेरे संग पार मैंने कर ली..तेरे प्रेम मे पगी यह 


पगली,किसी रिश्ते की नहीं है भूखी..तेरा प्रेम मिला है इतना तभी तो राधा ही बनी  प्रेम की उजली धारा..

दे कर रंग इन लबो को तेरे प्यार का.... .....

 दे कर रंग इन लबो को तेरे प्यार का,हम ने अपने लबो को सिल लिया...कुछ कहते नहीं अब इस ज़माने  से कि इन से कहने को अब बाकी रह क्या गया...नज़रे चु...