Friday 18 October 2019

दोस्तों..मेरी कलम से निकले असंख्य शब्दों को आप सभी न मान दिया..सम्मान दिया..शायरी..जो आप का दिल जीत ले,जो आप को मुस्कुराने पे मजबूर कर दे..कभी दर्द महसूस करने पे रुला भी दे..कभी रूमानी बना दे..हर शब्द जो आप के दिल-रूह के करीब हो..मेरे लिखे शब्दों का आप रोज़ इंतज़ार करे..दोस्तों..आप की दी सराहना मेरे लिए अमूल्य है..प्रेम प्यार मुहब्बत की चाशनी मे लिपटे शब्द कब कहाँ आप को मेरी ''सरगोशियां''से जोड़ दे..कौन जाने..''मेरी सरगोशियां''मे आप जयदा से जयदा जुड़े और मुझे हौसला-अफजाई दे..एक शायरा और लेखिका होने के साथ-साथ मैं आप की दोस्त भी हू..मेरी शब्दों को पढ़ कर कर,मुझे मेरी राहो पे सफलता दे...आप सभी की शुभकामनाओं की मुझे भी जरुरत रहे गी..आभार.धन्यवाद..शुक्रिया दोस्तों..आप का दिन शुभ हो..

दे कर रंग इन लबो को तेरे प्यार का.... .....

 दे कर रंग इन लबो को तेरे प्यार का,हम ने अपने लबो को सिल लिया...कुछ कहते नहीं अब इस ज़माने  से कि इन से कहने को अब बाकी रह क्या गया...नज़रे चु...